Tech

मात्र 3,999 में launch हुआ Realme का 5G smatphone,धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे भर-भर के फीचर्स भी

मात्र 3,999 में launch हुआ Realme का 5G smatphone,धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे भर-भर के फीचर्स भी। अब ये Realme ने अभी कुछ टाइम पहले ही कम बजट में आने वाले C सीरीज के एक शानदार 5G smartphone को हमारे बाजार में लाया गया है। साथ ही आप लोगों को 4g और 5g कनेक्टिविटी भी दी जाएगी। अब ये smartphone में Primary Camera 64 मेगापिक्सल भी दिया जायेगा। जिसे कंपनी के कम बजट के 5g smartphone,में बहुत ही शानदार फीचर्स और परफार्मेंस भी दी जाती है।




Realme C65 5G Specification

रेआलमे कंपनी ने Realme C65 5G में 6.7 Inch के साइज वाला फुल एचडी डिस्प्ले भी उपलब्ध कराया जा रहा है। जिसका Refresh Rate 90 Hz का बताया जाता है।

50MP OIS वाले ट्रिपल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Samsung का धांसू 5G स्मार्टफोन,6GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ

Realme C65 smartphone में 4gb RAM के साथ ही साथ 128 gb का ROM वेरिएंट भी दिया जाता है। जो की बहुत ही जल्दी 8gb RAM वाला वैरिएंट भी लॉन्च करती है। साथ ही अब ये smartphone,बेहतरीन प्रदर्शन हेतु तगड़ी Processor भी दी जाती है।

Realme C65 5G Phones ki bettri 

बता दे की अब ये तगड़ी बैटरी लाइफ हेतु ये स्मार्टफोन को आप  5000mAh वाले बैटरी से सपोर्ट भी करते है। जो की फास्ट चार्जर के दौरान ये कम बजट वाला सस्ता स्मार्टफोन भी बहुत ही जल्दी चार्ज किया जाता है।मात्र 3,999 में launch हुआ Realme का 5G smatphone,धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे भर-भर के फीचर्स भी।

Ration Card Update केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान राशन कार्ड नवीनीकरण के जल्दी करे ऑनलाइन आवेदन 

Realme C65 5G Phones ki price 

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबित अब ये smartphone की शुरुआती रेंज 3,999 रुपए बताया जा रही है।

Ertiga पर कयामत बनकर टूटेगी रॉयल लुक Mahindra Bolero की 7-सीटर कार,टनाटन फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *